Rishabh Pant- Ishan Kishan
दक्षिण अफ्रीका के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शॉन पोलॉक ने टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत और ईशान किशन की तुलना की है।

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शॉन पोलॉक (Shaun Pollock) ने टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और ईशान किशन (Ishan Kishan) की तुलना की है। उन्होंने दोनों बल्लेबाजों के खेलने के तरीके पर अपनी राय देते हुए कहा कि पंत एक ही अंदाज में खेलते हैं, जबकि ईशान खुद को अलग-अलग परिस्थितियों में ढालने में सफल रहते हैं।

शॉन पोलॉक ने पंत और ईशान को लेकर यह बयान वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ रविवार को खेले गए पहले वनडे के बाद दिया। उन्होंने कहा, “ऋषभ पंत एक ही तरह की बल्लेबाजी करते हैं। अगर परिस्थितियां उस तरह की ना भी हों तब भी वह एक जैसी बल्लेबाजी करते हैं।”

पोलॉक ने आगे कहा, “मेरे अनुसार, जिस तरह से पंत ने खुद को दोबारा स्थापित किया है, मैं उससे काफी प्रभावित था। वहीं, ईशान किशन ने खुद को मैच के हिसाब से एडजस्ट किया। अगर उनका पार्टनर तेजी से बल्लेबाजी कर रहा है तो फिर आराम से खेल रहे हैं।”

बता दें कि ईशान किशन ने पहले वनडे में 36 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौकों और 1 छक्के की मदद से 28 रन बनाए, जबकि ऋषभ पंत ने मात्र 11 रन बनाए। वहीं, भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए पहले वनडे की बात करें तो मेहमान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया को 177 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसका पीछा करते हुए टीम ने 22 ओवर शेष रहते हुए 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

Leave a comment

Cancel reply