Sarfaraz Khan
दिल्ली कैपिटल्स के युवा बल्लेबाज सरफराज खान ने आईपीएल 2022 के शुरू होने से पहले बड़ा बयान दिया है।

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के युवा बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के शुरू होने से पहले बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर उनपर थोड़ा सा भी भरोसा जताया जाता है तो वे आगामी टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। साथ ही सरफराज ने कहा कि वे डीसीकी और से खेलने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

सरफराज खान ने द इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत करते हुए कहा, “अगर कोई मुझे वो कॉन्फिडेंस दे और मेरे ऊपर विश्वास जताए तो मैं जबरदस्त प्रदर्शन कर सकता हूं। ये ऐसा ही है कि किसी ने भी नहीं सोचा था कि मैं फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेल सकता हूं, लेकिन मुझे पता था कि मौका मिलने पर मैं जबरदस्त खेल दिखा सकता हूं।”

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने आगे कहा, “मैं अपने लाल गेंद गेम पर 4-5 साल से मेहनत कर रहा था। इसी तरह आईपीएल में भी एक ऐसा दिन आएगा, जब मैं बहुत रन बनाऊंगा।” सरफराज पहली बार आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हुए दिखाई देंगे। वे डीसी टीम के ट्रेनिंग कैम्प के साथ जुड़ चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि सरफराज खान आईपीएल में पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स की तरफ से खेल चुके हैं। उन्होंने अभी तक 40 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें सरफराज ने 23.21 के औसत और 1 अर्धशतक की मदद से 441 रन बनाए हैं। वहीं, रणजी ट्रॉफी में उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा है।

Leave a comment

Cancel reply