Rohit - Dravid-Jadeja
अब ट्विटर पर यूजर्स कप्तान रोहित शर्मा के साथ-साथ मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को भी ट्रोल कर रहे हैं।

भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच मौजूदा दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच मोहाली में खेला जा रहा है, जिसमें नीली जर्सी वाली इस टीम ने पहली पारी में 8 विकेट के नुकसान पर 574 रनों का विशाल स्कोर बना दिया है। इसमें हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का महत्वपूर्ण योगदान है। भारत ने, जब अपनी पारी को घोषित किया था तब जडेजा 175 रन बनाकर नाबाद थे। ऐसे में फैंस अब सवाल खड़े कर रहे हैं कि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ऑलराउंडर को दोहरा शतक पूरा नहीं करने दिया।

बता दें कि दूसरे दिन के खेल के चायकाल से ठीक पहले कप्तान रोहित ड्रेसिंग रूम से बाहर निकलकर बाउंड्री के पास आए थे और उन्होंने वहां बैठे कुलदीप यादव सहित अन्य खिलाड़ियों को पारी घोषित करने के लिए मैसेज दिया था, जिसे उन्हें मैदान में जाकर जडेजा और शमी को देना था। मगर इसके थोड़ी देर बाद कप्तान ने खुद इशारा करते हुए भारतीय पारी को घोषित कर दिया।

अब ट्विटर पर यूजर्स कप्तान रोहित शर्मा के साथ-साथ मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को भी ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, फैंस ने साल 2004 का राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का वह फैसला याद किया है, जब वे टीम के कप्तान थे। उस दौरान पाकिस्तान के खिलाफ भारत मुल्तान में टेस्ट खेल रहा था और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) उस मैच में 194 रन बनाकर नाबाद थे, लेकिन द्रविड़ ने पारी घोषित करने का ऐलान कर दिया था। एक बार फिर द्रविड़ ने ऐसा ही फैसला लिया, मगर इस बार वे टीम के कोच हैं। इसी वजह से फैंस उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

देखें ट्वीट्स –

मोहाली टेस्ट की बात करें तो भारत ने पहली पारी में 8 विकेट खोकर 574 रन बनाए और अपनी पारी घोषित कर दी। टीम इंडिया की तरफ से रविंद्र जडेजा ने 175 रनों की शतकीय पारी खेली, जबकि ऋषभ पंत ने 96 रन बनाए। वहीं, दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंका ने 4 विकेट के नुकसान पर 108 रन बनाए।

Leave a comment

Cancel reply