भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपने आक्रमक अंदाज के लिए जाने जाते हैं।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपने आक्रमक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वे मैदान पर खुद को व्यक्त करने से कभी नहीं कतराते हैं। किंग कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे मजेदार चेहरे बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। आईसीसी ने किंग कोहली का यह वीडियो बुधवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है।

आईसीसी ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के दौरान विराट कोहली के कई भावों का यह वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि 32 साल के भारतीय कप्तान ने अपने ट्रेडमार्क विस्फोटक तरीके से न्यूजीलैंड की हर विकेट पर जश्न मनाया है। 29 सेकंड लंबे इस वीडियो में विराट कोहली पूरे अपने जोश में नज़र आ रहे हैं। वीडियो के दौरान कोहली मैदान पर नचाते हुए भी दिखाई दिए।

हालांकि, भारतीय कप्तान के लिए डब्ल्यूटीसी फाइनल के आखिरी दिन के खेल के दिन की शुरुआत अच्छी नहीं हुई, क्योंकि कोहली मात्र पांच रन बनाकर आउट हो गए। कोहली 13 रन बनाकर काइल जैमीसन की गेंद का शिकार हुए। इतना ही नहीं जैमीसन ने अपने अगले ओवर में चेतेश्वर पुजारा को भी आउट कर दिया। इसके बाद ट्रेंट बोल्ट ने उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे को आउट कर दिया। रहाणे मात्र 15 रन बनाकर आउट हो गए।

खबर लिखे जाने तक भारत ने 52 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 121 रन बनाए थे, जिसमें ऋषभ पंत 23* और रविंद्र जडेजा पर है 6 और भारत ने 90 रनों की बढ़त बना ली है।

Leave a comment