पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा ने अफगानिस्तान और पाकिस्तानी टीम को लेकर एक सनीसनीखेज बयान दिया है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा ने अफगानिस्तान और पाकिस्तानी टीम को लेकर एक सनीसनीखेज बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि दोनों टीम्स के बीच टी20 मुकाबलों का आयोजन किया जाए और अगर इसमें पाकिस्तान की टीम हारती है तो उन्हें इससे कोई हैरानी नहीं होगी।

बता दें कि पीएसएल 2021 में अफगानिस्तान के हजरतुल्लाह जजई, नजीबुल्लाह जदराण और राशिद खान जैसे कई दिग्गज खिलाड़ी खेल रहे हैं और इन सभी खिलाड़ियों ने अपने शानदार प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है। दरअसल, मंगलवार को हजरतुल्लाह जजई ने पेशावर जाल्मी टीम की और से खेलते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। जजई ने मात्र 44 गेंदों में 6 चौके और 4 छक्के की मदद से 66 रनों की तूफानी पारी खेली और उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला।

58 साल के पूर्व दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर अफगानिस्तान के इस स्टार बल्लेबाज की तारीफ करते हुए कहा, “पाकिस्तान के फैंस ने इससे पहले हजरतुल्लाह जजई को ज्यादा नहीं देखा था। अफगानिस्तान टीम में उनकी तरह कुछ और खिलाड़ी भी हैं। इस्लामाबाद यूनाईटेड की टीम में तीन ऐसे खिलाड़ी थे, जो इस समय पाकिस्तान टीम का हिस्सा हैं।”

यह भी पढ़ें | एशेज सीरीज में परिवार को साथ नहीं ले जाने के फैसले पर भड़के वॉन और पीटरसन

रमीज राजा ने आगे कहा, “पाकिस्तान के टी20 टीम के उप कप्तान शादाब खान समेत उन तीनों गेंदबाजों ने जजई को गेंदबाजी की, लेकिन उनमें से कोई भी उन्हें आउट करने में सफल नहीं हो सका। हजरतुल्लाह का टेंपरामेंट काफी शानदार है। इसी वजह से एट्टीट्यूड अफगानिस्तान टीम को खतरनाक बनाती है। अगर पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच दो टी20 मुकाबलों का आयोजन हो और उसमें अफगानिस्तान पाकिस्तान को हरा दे तो मुझे कोई हैरानी नहीं होगी।”