James Anderson
उन्होंने टीम से ड्रॉप होने पर निराशा जताई है। साथ ही एंडरसन ने यह भी कहा है कि वह टीम में वापसी करने के लिए दृढ़ और आशावादी हैं।

इंग्लैंड टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ तीन मुकाबलों की आगामी टेस्ट सीरीज के लिए टीम से बाहर किए जाने पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने टीम से ड्रॉप होने पर निराशा जताई है। साथ ही एंडरसन ने यह भी कहा है कि वह टीम में वापसी करने के लिए दृढ़ और आशावादी हैं।

39 साल के एंडरसन ने टेलेंडर्स पॉडकास्ट (Tailenders Podcast) पर बातचीत करते हुए कहा, “मैं प्रार्थना कर रहा हूं कि यह मेरा अंत नहीं है। मुझे और अच्छा करने का एक और मौका मिला है। मेरे पास खेल को देने के लिए अभी भी बहुत कुछ बचा है – मुझमें अभी भी खेलने की भूख और जुनून है।”

इंग्लिश पेसर ने आगे कहा, “मेरे लिए वेस्टइंडीज दौरे से बाहर किए जाने की जानकारी प्राप्त करना एक सदमा और निराशा थी, लेकिन जो चीजें मेरे नियंत्रण में नहीं हैं, मैं उस पर ज्यादा सोचना नहीं चाहता और अब मैं उस चीज पर पूरा ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करूँगा, जिसे मैं नियंत्रित कर सकता हूं। मैं लोगों को दिखाना चाहता हूं कि मैं अपने हाथ में गेंद के साथ क्या कर सकता हूं।”

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ पांच मुकाबलों की एशेज सीरीज (Ashes Series) में भी जेम्स एंडरसन को ज्यादा मौका नहीं दिया गया था और इंग्लैंड को 0-4 से इस टेस्ट सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि, उनके अलावा वेस्टइंडीज के विरुद्ध तीन मुकाबलों की आगामी टेस्ट सीरीज के लिए टीम में स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) को भी जगह नहीं मिली है और साथ ही छह और बड़े बदलाव टीम में किए गए हैं।

Leave a comment

Cancel reply