हार्दिक ने भाई क्रुणाल पांड्या संग एक तस्वीर साझा की है।

टीम इंडिया के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या इस समय लिमिटेड ओवर्स की सीरीज के लिए श्रीलंका दौरे पर हैं, जहां टीम इंडिया मेजबान के विरुद्ध तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज और इतने ही मैच की टी 20 सीरीज खेल रही है। फिलहाल, दोनों टीम्स के बीच एकदिवसीय श्रृंखला खेली जा रही है और इसका तीसरा और आखिरी मैच 23 जुलाई को कोलंबो के प्रेमदासा क्रिकेट मैदान पर खेला जा रहा है।

हार्दिक ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई क्रुणाल पांड्या संग एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने क्रुणाल को सच्चा प्रेरक बताया है। 27 साल के दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कैप्शन में लिखा, “मेरे शुद्ध प्रेरक लव यू भाई क्रुणाल पांड्या।” हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या दोनों अपनी स्लीवलेस टी-शर्ट में डैशिंग लग रहे हैं।

क्रुणाल और हार्दिक दोनों ही टीम इंडिया के साथ श्रीलंका दौरे पर हैं। क्रुणाल को मेजबान के विरुद्ध तीसरे और आखिरी वनडे में आराम दिया गया है, जबकि हार्दिक खेल रहे हैं। क्रुणाल ने पहले वनडे में 1 विकेट लिया था। उन्हें दूसरे वनडे में विकेट नहीं मिला था, लेकिन उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए 54 गेंदों पर 35 रन बनाए थे।

हालांकि, हार्दिक पांड्या ने अभी तक वनडे सीरीज के शुरूआती दो मुकाबलों में कुछ खास कमाल नहीं किया है। उन्होंने गेंदबाजी करते हुए 1 विकेट चटकाया, जबकि उनका बल्ला खामोश रहा है। अब तीसरे वनडे में उनके प्रदर्शन पर सबकी निगाहें होंगी।

Leave a comment