भारतीय ऑलराउंडर ने गुरुवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं।

भारतीय टीम के धाकड़ हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं। इस समय हार्दिक टीम इंडिया के साथ श्रीलंका के दौरे पर हैं, जहां टीम शिखर धवन की कप्तानी में तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज और इतने से मुकाबलों की टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज खेलेगी। पांड्या ने साल 2016 में इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा था। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में खुद को साबित करते हुए टीम इंडिया में अपनी अच्छी जगह बनाई।

27 साल के भारतीय ऑलराउंडर ने गुरुवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। हार्दिक पांड्या ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए भाई क्रुणाल और वैभव के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं।

पांड्या ने अपनी तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा कि 2010 से सेल्फी गेम शुरू हुआ, जबकि अपने भाई वैभव पांड्या के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि वैभव पांड्या कितने आकर्षक हो।

यह भी पढ़ें | SL v IND: शिखर धवन ने ‘music & mime’ गेम में पृथ्वी शॉ को दी मात, देखें वीडियो

वहीं, क्रुणाल के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि स्टाइल हो तो ऐसा। इसके अलावा हार्दिक ने अंत में अपनी अभी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि ओके बाय।

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने टीम इंडिया में अपनी अलग पहचान बना ली है। हार्दिक अब तक भारत की तरफ से 11 टेस्ट, 60 वनडे अंतर्राष्ट्रीय और 48 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। पांड्या ने कई बार भारतीय टीम की जीत में बल्ले और गेंद दोनों से अहम योगदान दिया है। बड़ौदा का यह क्रिकेटर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के साथ-साथ मीडियम पेसर भी है और साथ ही फुर्तीले फील्डर भी हैं।