टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने पिता को याद करते हुए भावुक श्रद्धांजलि दी है। 16 जनवरी को भारतीय क्रिकेटर्स हार्दिक और क्रुणाल के पिता हिमांशु पांड्या का दिल का दौरा पड़ने से 71 साल की उम्र में निधन हो गया था।

हार्दिक ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें ऑलराउंडर और उनके स्वर्गीय पिता की कई यादें जुड़ी हैं। इस दो मिनट के वीडियो में महान बॉलीवूड अभिनेता अमिताभ बच्चन भी नजर आ रहे हैं, जो हार्दिक के पिता से उनके बेटे की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। भारतीय ऑलराउंडर ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ”टू डैड”। वहीं, इस वीडियो में मशहूर हिंदी फिल्म ‘अपने’ का गाना ‘अपने तो अपने होते हैं’ चल रहा है।

इससे पहले, सोशल मीडिया पर हार्दिक ने पिता को याद करते हुए एक कविता भी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह हर दिन अपने पिता को मिस कर रहे हैं। उन्होंने अंत में लिखा था, ”तुम्हारा आज, तुम्हारी आखिरी सफर है। रेस्ट इन पीस माई किंग। हम आपको बहुत मिस करेंगे।”

हार्दिक पांड्या को इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के पहले दो टेस्ट मुकाबलों के लिए भारतीय के 18 सदस्यीय स्क्वाड में शामिल किया गया है। चार मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 5 फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा। इससे पहले, पांड्या ने भारत के लिए आखिरी बार 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेला था।

Leave a comment

Cancel reply