Sunil Gavaskar - team india
उनका मानना है कि अगले कुछ महीनों में श्रेयस भारतीय क्रिकेट की अगली बड़ी चीज होंगे।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने टीम इंडिया (Team India) के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका मानना है कि अगले कुछ महीनों में श्रेयस भारतीय क्रिकेट की अगली बड़ी चीज होंगे। गावस्कर ने 27 साल के श्रेयस की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए कहा कि उनके पास काफी बेहतरीन शॉट्स हैं।

पूर्व भारतीय कप्तान से श्रेयस अय्यर को लेकर सवाल पूछा गया कि क्या वे भारतीय क्रिकेट में अगली बड़ी चीज हैं, जिसपर सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए कहा, “हां, निश्चित रूप से श्रेयस ऐसे ही दिख रहे हैं, जिस तरह से उन्होंने खेला वे काफी आकर्षक लगे। उनके पास काफी बेहतरीन शॉट्स हैं।”

72 साल के गावस्कर ने आगे कहा, “श्रेयस अय्यर एक अच्छे युवा प्लेयर लग रहे हैं। इससे पता चलता है कि अगले छह-आठ महीनों में वे भारतीय क्रिकेट में अगली बड़ी चीज हो सकते हैं।” दाएं हाथ के भारतीय बल्लेबाज ने श्रीलंका के खिलाफ दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन किया।

खास तौर पर उन्होंने दूसरे टेस्ट मैच में शानदार बल्लेबाजी की। श्रेयस ने दो मुकाबलों की 3 पारियों में 62.00 के औसत और 79.82 के स्ट्राइक रेट से 186 रन बनाए, जिसमें दो अर्धशतक शामिल थे। गौरतलब है कि टीम इंडिया ने श्रीलंका को टी20 सीरीज के बाद टेस्ट सीरीज में भी 2-0 से क्लीन स्वीप किया। भारत ने सीरीज के पहले टेस्ट मुकाबले में मेहमान टीम को एक पारी और 222 रनों से मात दी, जबकि दूसरे टेस्ट में 238 रनों से पराजित किया।

Leave a comment

Cancel reply