T20 WORLD CUP 2021: विश्वकप विजेता कप्तान ने कोहली और रोहित को दी अहम सलाह.

शनिवार को अहमदाबाद में खेले गए पांच मुकाबलों की सीरीज के 5वें और आखिरी मैच में भारत ने अंग्रेजों को 36 रन से पटखनी दी. साथ ही भारत ने सीरीज पर 3-2 से कब्ज़ा जमा लिया. इस मैच में कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा ने भारतीय पारी की शुरुआत करते हुए अपनी टीम को ठोस शुरुआत दिलाई. दोनों ने पहले विकेट के लिए 54 गेंदों में 94 रन जोड़े. कोहली ने 80* रन नाबाद बनाए तो हिटमैन ने 64 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. साथ ही उन्होंने सचिन तेंदुलकर को लेकर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की.

ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि कोहली और रोहित को टी20 में आगे भी ओपनिंग करनी चाहिए.

लिटिल मास्टर ने कहा, “आपके बेस्ट बल्लेबाज को लिमिटेड ओवर में सबसे ज्यादा गेंदें खेलनी चाहिए तो विराट कोहली के लिए यह बेहद महत्वपूर्ण है कि वह टॉप ऑर्डर में खेलें. शायद केएल राहुल की फॉर्म खोना बुरे समय में किसी वरदान जैसा है, क्योंकि इसने हमको एक ओपनिंग कॉम्बिनेशन दिया है, जिसके साथ हम आगे बढ़ सकते हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “जैसे सचिन तेंदुलकर पहले वनडे में निचले क्रम में बल्लेबाजी करते थे और उसके बाद उनको ओपनिंग करने के लिए भेजा गया और उससे ना सिर्फ उनकी बैटिंग में बल्कि पूरी टीम में जबर्दस्त परिवर्तन हुआ था.”

Leave a comment