शनिवार को टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल के पिता हिमांशु पांड्या का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ। कई खिलाड़ियों ने दोनों भाइयों के पिता की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है। क्रुणाल पांड्या, जो सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा का नेतृत्व कर रहे थे, वह इस मुश्किल घड़ी में अपने परिवार के पास टूर्नामेंट को बीच में छोड़कर वापस घर लौट आए हैं। गौरतलब है कि हिमांशु पांड्या ने अपने बेटों के क्रिकेट करियर को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाई।

हार्दिक पांड्या इस राष्ट्रीय टी20 टूर्नामेंट में नहीं खेल रहे हैं, क्योंकि वह इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज की तैयारी कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ क्रुणाल पांड्या ने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में उत्तराखंड के खिलाफ शुरूआती मुकाबले में 76 रनों की शानदार पारी खेली. साथ ही पहले तीन मैचों में चार विकेट भी लिए हैं। क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ी पांड्या बंधुओं के पिता के निधन पर श्रद्धांजलि दे रहा है, जिनमें कोहली और सचिन जैसे प्लेयर्स शामिल हैं.   

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट में लिखा, ”हार्दिक और क्रुणाल के पिता के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख पहुंचा है। मैंने उनसे कई बार बात की थी। वह बेहद मस्त और जिंदगी को भरपूर जीने वाले व्यक्तियों में से एक थे। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।”

भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी दुख जाहिर करते हुए लिखा, ”हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के पिता के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं पांड्या परिवार के साथ हैं। ऐसे मुश्किल वक्त में आपको हिम्मत मिले।” 

इन क्रिकेटर्स ने भी जाहिर की संवेदनाएं
 

 

 

 

 

 

 

Leave a comment

Cancel reply