वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत को कैरेबियाई शहरों में कोविड-19 वैक्सीन देने के लिए धन्यवाद कहा है।

वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत को कैरेबियाई शहरों में कोविड-19 वैक्सीन देने के लिए धन्यवाद कहा है। इस महीने की शुरुआत में एंटीगा और बारबाडोस को कोविड-19 वैक्सीन की 1 लाख 75 हजार डोज दी गई थी, जिसमें से 40 हजार ‘वैक्सीन मैत्री’ पहल के तहत देशवासियों को दी गई।

69 साल के पूर्व महानतम खिलाड़ी ने कहा, ”मैं भारत को हमारे देश को कोरोना वायरस की वैक्सीन प्रदान करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। हम आपको एंटीगा और बारबाडोस के लोगों की तरफ से शुक्रिया कहते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय उच्चायोग की इस मदद के लिए दिल से धन्यवाद है।”

विवियन रिचर्ड्स के अलावा वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रिची रिचर्डसन, पूर्व कप्तान जिमी एडम्स और रामनरेश सरवान ने भी भारत की इस मदद पर आभार व्यक्त किया। रिचर्डसन ने कहा, ” एंटीगा और बारबाडोस की सरकार और लोगों की तरफ से मैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोविड-19 वैक्सीन की 40 हजार डोज यहां पहुंचाने के लिए धन्यवाद कहना चाहता हूं। हम आपका और आपके देशवासियों की इस मदद का दिल से आभार व्यक्त करते हैं।”

उल्लेखनीय है कि विवियन रिचर्ड्स ने वेस्टइंडीज की तरफ से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 303 मुकाबले खेलते हुए 15261 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने 35 शतक और 90 अर्धशतक लगाए थे। वहीं, रिचर्ड्स ने 148 विकेट चटकाए थे।

Leave a comment