भारतीय दिग्गज क्रिकेटर पर कचरा फेंकने के आरोप में लगा जुर्माना.

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा पर कचरा फेंकने के लिए पांच हज़ार रूपय का जुर्माना लगाया गया है. उन्होंने उत्तरी गोवा के एल्डोना गांव में कचरा फेंका था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, गांव के सरपंच ने ही उनपर यह जुर्माना लगाया है. जडेजा ने जुर्माना भरने के दौरान अपनी इस हरकत पर दुख जताया है. साथ ही उन्होंने कहा कि वे भविष्य में इस तरह की गलती को कभी नहीं दोहराएंगे.

रिपोर्ट्स के अनुसार, गांव के सरपंच ने कहा, “हम अपने गांव में कचरे की वजह से परेशान हैं. बाहर से भी कचरा गांव में डाला जाता है, इसलिए हमने एक व्यवस्था बनाई है, ताकि कचरा फेंकने वालों की पहचान की जा सके.” 

उन्होंने आगे कहा, “हमें कचरे के कुछ बैगों में अजय जडेजा के नाम पर एक बिल मिला. बाद में अजय ने बिना किसी हंगामे के जुर्माना भर दिया. हमें गर्व है कि ऐसा लोकप्रिय क्रिकेट खिलाड़ी हमारे गांव में रहता है, लेकिन ऐसे लोगों को नियमों का पालन करना चाहिए.”

गौरतलब है कि अजय जडेजा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अभिनेता के तौर पर भी नज़र आ चुके हैं. उन्होंने साल 2003 में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म खेल में अभिनय किया था. हालांकि, आजकल वे क्रिकेट कमेंटेटर की भूमिका में दिखाई देते हैं.

Leave a comment