IPL 2022
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आईपीएल 2022 के सीजन को देश में ही आयोजिय कराने का फैसला किया है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के आयोजन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्हें लगता है कि इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का आजोयन महाराष्ट्र में कराना बेहतर फैसला होगा।

आकाश चोपड़ा ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर साझा की गई वीडियो में कहा कि पिछले साल भारत में आईपीएल के दौरान हवाई यात्रा प्राथमिक मुद्दों में से एक रही थी। 44 साल के पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा, “अगर हमें पिछले आईपीएल से सीख मिली है तो यह है कि आप महत्वाकांक्षी नहीं हो सकते, आप यात्रा नहीं कर सकते। अगर आप बहुत अधिक यात्रा करने जा रहे हैं तो आप खतरे से छेड़खानी कर रहे हैं, ऐसा न करें।”

दाएं हाथ के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने आगे कहा कि आईपीएल 2022 का आयोजन भारत में होगा न कि यूएई में। आकाश चोपड़ा ने कहा, “आईपीएल कहां होगा? यह संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में नहीं हो रहा है। यह अब तक किसी भी चर्चा का हिस्सा नहीं रहा है, क्योंकि यह मार्च-अप्रैल में होगा और उम्मीद है कि तब तक कोविड-19 की तीसरी लहर हो जाएगी। बहुत सी चीजें सामान्य होंगी और यह भारत में होगा।”

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आईपीएल 2022 के सीजन को देश में ही आयोजिय कराने का फैसला किया है। खबरों के अनुसार, बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन को पूरी तरह से मुंबई में कराने का निर्णय लिया है।

Leave a comment