IPL 2022
पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने एमएस धोनी, अंबाती रायुडू और रॉबिन उथप्पा को लेकर अपनी राय व्यक्त की है।

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने एमएस धोनी (MS Dhoni), अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) और रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) को लेकर अपनी राय व्यक्त की है। उनको लगता है कि इन तीनों खिलाड़ियों की तैयारी आईपीएल 2022 (IPL 2022) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की संभावनाओं को परिभाषित कर सकती है।

पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए कहा, “एकमात्र सवाल उनकी मैच खेलने की निरंतरता पर होगा कि धोनी, रायुडू और उथप्पा ने कितना क्रिकेट खेला होगा और वे किस रूप में हैं। हम यह भी देखेंगे कि उनके नए ऑलराउंडर शिवम दुबे कैसा प्रदर्शन करते हैं।”

दरअसल, धोनी ने आईपीएल 2021 के बाद से कोई प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है, जबकि रायुडू ने विजय हजारे ट्रॉफी में कुछ मुकाबले खेले हैं तो वहीं, उथप्पा सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में कुछ मैच खेले थे। ऐसे में इरफान पठान ने यह बयान दिया है।

गौरतलब है कि धोनी ने अब तक आईपीएल में 220 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 39.55 के औसत और 135.83 के स्ट्राइक रेट से 4746 रन बनाए हैं। वहीं, अंबाती रायुडू 164 आईपीएल मुकाबलों में 3916 रन बनाए हैं, जबकि रॉबिन उथप्पा ने 193 मैच में 4722 रन बनाए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग का 15वां सीजन 26 मार्च से शुरू हो रहा है और पहला मैच चेन्नई और केकेआर के बीच खेला जाएगा।

Leave a comment

Cancel reply