Arun Lal
भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल दूसरी शादी करने जा रहे हैं।

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल (Arun Lal) दूसरी शादी करने जा रहे हैं। वे अगले महीने 2 मई को कोलकाता में बुलबुल साहा (Bulbul Saha) के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। हाल ही में दोनों की हल्दी की रस्म हुई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। खबरों की मानें तो अरुण लाल और बुलबुल काफी लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं।

अरुण लाल ने पहली शादी रीना से की थी। दोनों का तलाक हो चुका है। वहीं, खबरों के मुताबिक, पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने दूसरी शादी के लिए अपनी पहली पत्नी रीना से रजामंदी ली है। अरुण लाल और बुलबुल साहा की शादी 2 मई को कोलकाता के पीयरलेस इन होटल में होगी। दोनों की शादी में क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के अधिकारियों और करीबी दोस्‍त व परिवार वाले ही शामिल होंगे, जबकि बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली को भी आमंत्रण दिया जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अरुण लाल को साल 2016 में एडेनोइड सिस्टिक कार्सिनोमा हुआ था, जोकि कैंसर है। कैंसर से स्वस्थ होने के बाद उन्होंने बंगाल टीम के कोच का कार्यभार संभाला। उनकी कोचिंग में बंगाल की टीम साल 2020 के रणजी ट्रॉफी सीजन के फाइनल में पहुंची थी। बता दें कि मौजूदा सीजन भी टीम बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है।

गौरतलब है कि साल 1982 से 1989 तक अरुण लाल ने भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेला था। उन्होंने 16 टेस्ट और 13 वनडे मुकाबलों में क्रमश: 729 और 122 रन बनाए थे। वहीं, अरुण लाल ने प्रथम श्रेणी में 156 मैचों में 10421 रन बनाए थे।

Leave a comment

Cancel reply