Shaheen Shah Afridi
PAK v AFG: अपने दामाद शाहीन अफरीदी को देखने पहुंचे शाहिद अफरीदी, देखिए वीडियो

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने अपनी शादी करने की योजनाओं पर प्रतिक्रिया दी है। इस साल की शुरुआत में 21 साल के पाक पेसर की पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी से शादी करने की अफवाहें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। इसके बाद खुद पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस खबर की पुष्टि करते हुए इन्हें सही बताया था।

44 साल के पूर्व कप्तान ने इस मामले पर बातचीत करते हुए कहा था कि ‘अफरीदी’ में आठ कबीले हैं और वे और शाहीन दोनों अलग-अलग कबीले से ताल्लुक रखते हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया था कि शाहीन के माता-पिता चाहते थे कि वे दोनों बच्चों के रिश्तों को औपचारिक तौर पर बदल दें। अब शाहीन ने अपनी शादी की खबरों पर कहा है कि उन्हें विवाह करने की कोई जल्दी नहीं है।

फिलहाल, 21 साल के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अपना पूरा ध्यान क्रिकेट पर केंद्रित करना चाहते हैं। उन्होंने कुछ अपने लक्ष्य निर्धारित किए हैं। उनसे इंटरव्यू के दौरान यह पूछा गया कि क्या उनकी महिला फैंस को उनकी शादी पर दुख का सामना करना पड़ेगा तो वे इस पर कोई भी जवाब देने से बचते हुए दिखे।

बता दें कि शाहीन शाह अफरीदी इस समय पाकिस्तान के लिए तीनों प्रारूपों में प्रतिनिधत्व कर रहे हैं। कुछ समय पहले खबरें सामने आ रही थी कि उन्हें पर्याप्त आराम दिया जाएगा। इस पर अफरीदी ने कहा, “जब भी मुझे लगता है कि मुझे आराम करने की जरूरत है तो मैं टीम प्रबंधन को सूचित करता हूं। मैं अभी पूरी तरह फिट हूं। टीम प्रबंधन को पता है कि कब किस खिलाड़ी को पर्याप्त आराम देना है।”

Leave a comment

Cancel reply