एमएस धोनी पर आया फराह खान का दिल, तस्वीर साझा कर कही 'प्यार वाली' बात!

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले साल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेकर सभी को चौंका दिया था. माही के इस फैसले ने लाखों-करोड़ों फैंस का दिल तोड़ दिया था. धोनी आईसीसी का हर एक मुख्य खिताब जीतने वाले दुनिया के इकलौते कप्तान हैं. पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज को विश्व के सबसे महान क्रिकेटर्स में गिना जाता है.

धोनी इन दिनों मुंबई में हैं, जहां वे कुछ विज्ञापनों के शूट करने में व्यस्त हैं. उनके एक शूट के डायरेक्शन की ज़िम्मेदारी फराह खान को मिली है. उन्होंने माही के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है. इसमें धोनी भारत की रेट्रो टीम जर्सी में दिखाई दे रहे हैं.

फराह ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “धोनी के एक ऐड शूट को डायरेक्ट किया. क्या शानदार शख्स हैं वह… एकदम पंक्चुअल, जमीन से जुड़े हुए. धोनी चेहरे पर स्माइल लिए सबके साथ फोटो क्लिक कराते हैं, क्लाइंट से लेकर स्पॉटब्वॉय तक. मैं उनकी फैन हो गई हूं. यह फोटो डब्बू रत्नानी ने ली है.”

उनकी इस तस्वीर पर बॉलीवुड स्टार एक्टर रणवीर सिंह ने भी कमेंट किया. रणवीर सिंह ने कमेंट में लिखा, “धोनी बेस्ट हैं.”

गौरतलब है कि माही क्रिकेट के मैदान पर हमेशा कूल नज़र आते थे. टीम इंडिया, जब भी मुसीबत में होती थी तब धोनी अपने कंप्यूटर वाले दिमाग का इस्तेमाल कर विपक्षियों की चाल को नाकाम कर देते थे. 

Leave a comment