दक्षिण अफ्रीका छोड़ दूसरे देश पहुंचे फाफ डु प्लेसिस, बेटी संग तस्वीर की साझा.

दक्षिण अफ़्रीकी टीम के दिग्गज बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस इन दिनों क्रोएशिया में हैं और बेटी संग छुट्टियां मना रहे हैं. फाफ पाकिस्तान सुपर लीग 2021 में लगी चोट के बाद उबर चुके हैं. मालूम हो कि दाएं हाथ के बल्लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग में एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए ओपनिंग करते हैं.

हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से तस्वीर साझा की है, जिसमें वे अपनी बेटी का हाथ पकड़े किनारे पर खड़े हुए हैं. इसके अलावा एक वीडियो में फाफ डु प्लेसी पानी में बेटी संग मस्ती करते हुए भी नज़र आ रहे हैं.

बता दें कि पीएसएल 2021 के एक मुकाबले के दौरान फाफ डु प्लेसिस ज़ख़्मी हो गए थे. इसके बाद उन्हें टेस्ट के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया थी. यह घटना पीएसएल में अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले गए लीग के 19वें मुकाबले में क्वेटा ग्लैडिएटर्स और पेशावर ज़ाल्मी के बीच मैच के दौरान घटित हुई थी. फाफ की गर्दन में चोट लगी थी.

कैसे हुए थे घायल?

दरअसल, यह घटना पेशावर ज़ाल्मी की पारी के दौरान हुई थी. इस दौरान 7वां ओवर चल रहा था और टीम ने दो विकेट खोकर 26 रन बना लिए थे. पेशावर ज़ाल्मी के लिए खेल रहे दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर ने एक शॉट खेला, जिसे रोकने के चक्कर में फाफ और मोहम्मद हसनैन के बीच ज़बरदस्त टक्कर हो गई, जहां डु प्लेसिस का सर हसनैन के पैर से टकरा गया था.

Leave a comment