jason roy
IPL 2022: गुजरात टाइटंस को लगा तगड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी ने टूर्नामेंट से लिया नाम वापस

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England cricket team) के स्टार सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) दूसरी बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी एले मूर (Elle Moore) ने 5 जनवरी को बेटे को जन्म दिया था। 31 साल के इंग्लिश क्रिकेटर ने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी और न्यू बॉर्न बेबी के साथ तस्वीर साझा करते हुए इस जानकारी दी।

दाएं हाथ के धाकड़ बल्लेबाज ने यह तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा की है। जेसन रॉय ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “05.01.2022 को जन्म, परिवार में आपका स्वागत है लिटिल मैन। एलोइस, आप एक अविश्वसनीय इंसान हैं। काफी गर्वित और आभारी हूं।”

उनकी इस पोस्ट पर इंग्लैंड के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ियों समेत क्रिकेटर्स सैम बिलिंग्स (Sam Billings), टॉप बैंटम, रवि बोपारा आदि खिलाड़ियोंने उन्हें पिता बनने पर शुभकामनाएं दी हैं। जेसन रॉय और उनकी पत्नी की पहली, जिसका जन्म साल 2019 में हुआ था।

गौरतलब है कि दाएं हाथ के बल्लेबाज इंग्लैंड की वनडे और टी20 टीम के अहम खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने साल 2019 एकदिवसीय वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को खिताब जिताने में महत्वपूर्ण योगदान दिया था। दक्षिण अफ्रीका में जन्मे इस खिलाड़ी ने इंग्लैंड के लिए अब तक 98 वनडे मुकाबलों में 9 शतक और 20 अर्धशतक की मदद से 3658 बनाए हैं, जबकि 53 टी20 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 1316 रन बनाए हैं। इसमें 7 अर्धशतक शामिल हैं।

Leave a comment

Cancel reply