इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने अपने हमवतन और धाकड़ बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के खराब प्रदर्शन को लेकर चिंता व्यक्त की है. वॉन ने कहा कि बेयरस्टो को टेस्ट क्रिकेट में बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए. बता दें कि बेयरस्टो वर्तमान समय में सफ़ेद गेंद वाली क्रिकेट में इंग्लैंड के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में गिने जाते हैं, लेकिन टेस्ट में उनकी फॉर्म काफी गिरी है.

वॉन ने कहा, “पिछले दो वर्षों में जब किसी तेज गेंदबाज ने गेंद स्टंप की लाइन पर डाली है, तब-तब जॉनी बेयरस्टो का औसत छह का रहा है. यह काफी अच्छा नहीं है. 31 में से 14 बार बोल्ड होना भी बेहद निराश करने वाला है. मैं जो भी कह रहा हूं, वो सिर्फ परिस्थितियों को देखकर कह रहा हूं.”

अंग्रेजी टीम के दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने कहा, “एक खिलाड़ी, जो जिस अंदाज में चाहता है, वैसा खेलता है. मुझे लगता है कि उनके लिए ऐसा प्रदर्शन काफी नहीं है. वह उस तरह के खिलाड़ी हैं, जिसे अच्छा प्रदर्शन करने के लिए मानसिक रूप से मजबूत रहने की जरूरत है. बेयरस्टो ने आयरलैंड के खिलाफ भी निराश किया.”

उल्लेखनीय है कि टेस्ट क्रिकेट में जॉनी बेयरस्टो की खराब फॉर्म इंग्लैंड के लिए चिंता का विषय बनी हुई है. ऐसे में वॉन ने उन्हें आगामी एशेज सीरीज में बेहतर प्रदर्शन करने की सलाह दी है.

Leave a comment

Cancel reply