rishabh pant - kedar jadhav
केदार जाधव ने पंत को चाचा नेहरू बताया।

भारत और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त से पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। टीम इंडिया इस आगामी सीरीज के लिए जोरों-शोरों से तैयारियां कर रही है। इसी बीच शुक्रवार को धाकड़ सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की एक तस्वीर साझा की, जिसमें एक गजब का कैप्शन दिया।

हिटमैन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पंत की यह फोटो शेयर करते हुए उनकी तुलना फेमस रैपर बादशाह से कर दी। 34 साल के दाएं हाथ के बल्लेबाज ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “यहां हमारा अपना बादशाह है।” रोहित की इस पोस्ट पर भारतीय बल्‍लेबाज केदार जाधव ने भी मजे लेते हुए कैप्शन में लिखा, “हमारे बहुत अपने चाचा नेहरू।” दरअसल, ऋषभ की टी-शर्ट पर गुलाब बना हुआ है, जिसके चलते उन्होंने पंत को चाचा नेहरू बताया।

रोहित के अलावा ऋषभ पंत ने भी हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वे रोहित शर्मा, अक्षर पटेल और नुवान के साथ दिखाई दे रहे हैं। बताते चलें कि टीम इंडिया पहले टेस्ट मुकाबले के लिए नॉटिघंम पहुंच चुकी है। भारत ने बीते दिन पहले डरहम के काउंटी क्रिकेट मैदान पर काउंटी इलेवन टीम के साथ तीन दिवसीय अभ्‍यास मैच खेला था, जो कि ड्रॉ रहा था।

भारत और इंग्‍लैंड के बीच पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के साथ ही आईसीसी विश्‍व टेस्‍ट चैंपिय‍नशिप की दूसरी साइकिल का भी आगाज हो रहा है। सीरीज का पहला मैच 4 अगस्त से नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा। वहीं, सीरीज का दूसरा मैच 12 अगस्त से लॉर्ड्स में खेला जाएगा, जबकि तीसरा, चौथा और पांचवा क्रमश: 25 अगस्त, 2 सितंबर और 10 सितंबर से होगा।

Leave a comment

Cancel reply