joe root - virat kohli
भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का पांचवां मैच रद्द हो चुका है।

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का पांचवां मैच रद्द हो चुका है। यह मैच मैनचेस्टर के एमिरेट्स ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जाना था। दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड ने यह फैसला कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की वजह से लिया है। हालांकि, अभी इसका परिणाम नहीं निकला है।

बता दें कि टीम इंडिया कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए पहले दिन मैदान पर नहीं उतरी। इसके बाद यह फैसला लिया गया कि पांचवां टेस्ट मुकाबला रद्द किया जाता है। इससे पहले मैच को लेकर जानकारी सामने आई थी कि शुक्रवार से शुरू होने वाला मैनचेस्टर टेस्ट अपने तय समय पर शुरू नहीं होगा।

फिलहाल, टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे है। वहीं, सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि अगर पांचवां टेस्ट रद्द होता है तो इस मैच को भविष्य में आयोजित किया जा सकता है। इस मुकाबले के अब अगले इंग्लैंड दौरे पर होने की उम्मीद की जा रही है।

आपको मालूम हो तो टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री चौथे टेस्ट मैच के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनके बाद फील्डिंग कोच आर श्रीधर, गेंदबाजी कोच भारत अरुण भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। इसके बाद वे तीनों और फिजियो नितिन पटेल लंदन में आइसोलेशन में हैं।

वहीं, गुरुवार को जूनियर फिजियो योगेश परमार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद टीम का प्रैक्टिस सेशन रद्द कर दिया गया था। हालांकि, भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, जिसके बाद इस मैच के तय समय पर होने की संभावना जताई गई थी।

Leave a comment

Cancel reply