शनिवार को क्रिकेट के मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स मैदान पर खेले गए तीन मुकाबलों की एकदिवसीय सीरीज के दूसरे मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 52 रन से पराजित कर सीरीज में 2-0 की अजय बढ़त हासिल कर ली. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने इस मैच में भी फैंस को मायूस कर दिया. दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 15 गेंदों का सामना करते हुए 19 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 4 चौके जड़े. बाबर को इंग्लैंड के तेज गेंदबाज साकिब महमूद ने एलबीडब्लू के रूप में अपना शिकार बनाया.

याद हो कि गुरूवार को कार्डिफ के सोफिया गार्डन्स में खेले गए पहले मैच में भी बाबर आज़म कमाल नहीं दिखा पाए थे. इस दौरान उन्हें साकिब महमूद ने शून्य के स्कोर पर आउट किया था. इस तरह साकिब महमूद बाबर आज़म को लगातार दो बार वापस पवेलियन भेज चुके हैं, जिसके बाद पाकिस्तानी बल्लेबाज की खूब किरकिरी हो रही है. सीरीज के पहले मैच में पाकिस्तानी टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 9 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी.

पाकिस्तान के ‘विराट कोहली’ यानी बाबर आज़म के लगातार फ्लॉप शो के बाद फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, “क्या ज़िम्बाब्वे के खिलाफ ही रन बनाते रहोगे.”

दूसरे यूज़र ने कहा कि घबराना नहीं है भाई.

बता दें कि श्रीलंका के विरुद्ध सीरीज में इंग्लैंड की टीम मुख्य चेहरों के साथ खेली थी, लेकिन कोरोना के चलते पाकिस्तान के खिलाफ मैच में उनमें से एक भी खिलाड़ी उपलब्ध नहीं था. ऐसे में माना जा रहा है कि पाकिस्तान को इंग्लैंड की बी टीम से हार मिल रही है.

Leave a comment