अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेकर वापसी करने वाले वेस्टइंडीज के ऑल-राउंडर ड्वेन ब्रावो को लगता है कि पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा होंगे.

आईपीएल में धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले ब्रावो ने कहा कि विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी कभी भी बाहरी परिस्थितियों को अपने खेल को प्रभावित नहीं करने देते और वह हमेशा वर्तमान में रहते हैं. उन्होंने कहा, “धोनी रिटायर नहीं हुए, इसलिए मुझे लगता है कि वो अगले साल ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्वकप खेलेंगे. क्रिकेट से बाहर की कैसी भी चीज़ें उनको प्रभावित नहीं करती और उन्होंने हमें भी यही सिखाया है. वो हमेशा ही ऐसी परिस्थितियों में पैनिक करने की बजाए अपनी काबिलियत पर भरोसा रखने की सलाह देते हैं.”

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद से धोनी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं रहे हैं. क्रिकेट में उनके भविष्य को लेकर हर तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

इसके अलावा ब्रावो ने अपने बारे में बात करते हुए कहा कि वह कायरन पोलार्ड की कप्तानी में टीम को आगे ले जाना चाहते हैं और अब भविष्य में वह टीम के साथ जुड़ने की तरफ देख रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि वेस्टइंडीज के पास शानदार युवा खिलाड़ी हैं और अगर आंद्रे रसेल, सुनील नरेन जैसे सीनियर खिलाड़ी टीम के साथ जुड़ जाएंगे तो वह दोबारा से विश्व विजेता बन सकते हैं.

Leave a comment

Cancel reply