बीमारी के कारण कुछ मैचों से बाहर रहने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी ऑफ स्पिन हरभजन सिंह ने शानदार वापसी की है। हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में उन्होंने डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो जैसे बल्लेबाजों के अहम विकेट लिए।

मैच के बाद भज्जी ने अपने प्रदर्शन पर खुशी जताते हुए कहा,” खेलना हमेशा अच्छा लगता है लेकिन बीमार होने के कारण मैं कुछ मैच नहीं खेल सका। मेरा पूरा परिवार ही बीमार हो गया था। अब लौटकर अच्छा लग रहा है। हम 19वें ओवर में ही जीत जाते लेकिन हमें आखिरी ओवर तक जाने की आदत हो गई है। हम जीत गए हैं तो इससे फर्क नहीं पड़ता।

मैच में 96 रन की पारी खेल कर चेन्नई की जीत में बड़ी भूमिका निभाने वाले शेन वॉटसन की हरभजन ने जमकर तारीफ की। उन्होनें कहा,” वॉटसन ने पिछला फाइनल अकेले दम पर जिताया था और इस पारी से उसका आत्मविश्वास बढ़ा होगा।”

चेन्नई की ये टूर्नामेंट में 8वीं जीत थी। इस जीत के साथ टीम ने प्ले ऑफ के लिए भी अपनी जगह पक्की कर ली है। गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने तीन बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है। 12 वें सीजन में भी टीम को खिताब जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

www.youtube.com/user/crictodaytv

Leave a comment