क्रिकेटर दिनेश कार्तिक गुरुवार को भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर के साथ विंबलडन 2021 देखने पहुंचे थे।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक गुरुवार को भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर के साथ विंबलडन 2021 देखने पहुंचे थे। बता दें कि दोनों खिलाड़ी इस समय इंग्लैंड में है और इंग्लैंड-पाकिस्तान एकदिवसीय श्रृंखला के लिए कमेंट्री पैनल का हिस्सा भी हैं। कार्तिक इस दौरान ऑरेंज रंग का कोट और ब्लैक रंग की जींस पहने हुए नज़र आए, जबकि गावस्कर ने सफेद शर्ट और काले रंग की ट्रॉउज़र के साथ ब्लैक रंग का वेस्ट-कोट पहना हुआ था।

36 साल के भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने सुनील गावस्कर संग यह तस्वीरें शुक्रवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की। कार्तिक और गावस्कर से पहले टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री और ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी ऑल इंग्लैंड क्लब में चैंपियनशिप देखने पहुंचे थे। हमेशा से ही विंबलडन टूर्नामेंट भारतीय क्रिकेटर्स का पसंदीदा रहा है।

कार्तिक और गावस्कर पिछले महीने भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के बाद से इंग्लैंड में ही हैं। दोनों भारतीय खिलाड़ी इस महामुकाबले के लिए कमेंट्री टीम का हिस्सा थे, जिसे न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से जीतकर टेस्ट क्रिकेट के पहले विश्व चैंपियन का ताज अपने नाम किया।

यह भी पढ़ें | पत्नी संजना गणेशन संग यूरो कप का सेमीफाइनल मैच देखने पहुंचे जसप्रीत बुमराह

दिनेश कार्तिक ने साउथेम्प्टन के रोज बाउल मैदान पर खेले गए डब्ल्यूटीसी फाइनल में कमेंट्री में डेब्यू किया था। हालांकि, कार्तिक और गावस्कर इंग्लैंड और भारत के बीच 4 अगस्त से खेली जाने वाली पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में भी कमेंट्री करते नज़र आएंगे। दोनों ने अपने इस इंग्लैंड दौरे के दौरान एक दूसरे के साथ काफी समय बिताते दिखाई दे रहे हैं।