क्या वार्नर ने की हाथापाई?

ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और पूर्व कंगारू क्रिकेटर माइकल स्लेटर के बीच नशे की हालत में झड़प की खबर सामने आ रही है. आईपीएल के 14वें सीजन के अनिश्चितकाल के लिए निलंबित होने के बाद कंगारू खिलाड़ी मालदीव में रुके हैं, जहां से वे एक सप्ताह बाद स्वदेश के लिए उड़ान भरेंगे.

‘डेली टेलीग्राफ’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मालदीव के ताज कोरल रिसॉर्ट में पृथकवास के दौरान तीखी बहस के बाद डेविड वॉर्नर और क्रिकेटर से कमेंटेटर बने स्लेटर के बीच देर रात हाथापाई हुई. हालांकि, वॉर्नर और स्लेटर ने इस खबर को ख़ारिज किया है. उन्होंने इसे अफवाह बताया है.

फॉक्सस्पोर्ट्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, वॉर्नर ने कहा, “ऐसा कुछ नहीं हुआ. मुझे नहीं पता कि आपको इस तरह की चीजें कहां से मिलती हैं, जब तक आप यहां नहीं हो और आपको कोई ठोस साक्ष्य नहीं मिलता, तब तक आप कुछ भी नहीं लिख सकते.” 

वहीं, स्लेटर ने बताया, “इन अटकल बाजियों में कुछ भी ठोस नहीं है. डेवी (वॉर्नर) और मैं काफी अच्छे दोस्त हैं और हमारे बीच झड़प की संभावना शून्य है.”

उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलियाई सिसायत ने भारत से आने वाली सभी फ्लाइट्स पर 15 मई तक का प्रतिबंध लगाया हुआ है. इसके मद्देनजर बीसीसीआई ने कंगारू खिलाड़ियों को मालदीव के रास्ते भारत से भेजने का फैसला लिया था.

Leave a comment