धोनी परिवार के साथ.

भारतीय क्रिकेट टीम को आईसीसी का हर एक मुख्य खिताब दिलाने वाले पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी आज अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मना रहे हैं. धोनी ने 4 जुलाई 2010 को देहरादून में साक्षी संग सात फेरे लिए थे, जिसमें परिवार के कुछ सदस्यों के अलावा सिर्फ करीबी दोस्त शामिल थे. दोनों की एक क्यूट बेटी है, जिसका नाम जीवा है. साक्षी अक्सर सोशल मीडिया पर जीवा और धोनी के वीडियोज और तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

वहीं, धोनी और साक्षी को शादी की एनीवर्सरी पर लोग बधाइयां दे रहे हैं. बता दें कि साक्षी ने एक दिन पहले एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें खूबसूरत विंटेज कार दिख रही थी. यह कार साक्षी को धोनी द्वारा गिफ्ट में दी गई है. शाक्षी ने कैप्शन में लिखा, “एनिवर्सरी गिफ्ट के लिए शुक्रिया.”

मालूम हो कि माही को गाड़ियों और बाइक्स का काफी शौक है. रांची में जन्मे धोनी के पास अपने गैरेज में कई लग्जरी कार्स हैं, जिसमें पोर्शे 911, फरारी 599 GT, सान जोंगा, जीप ग्रैंड चेरोकी ट्रैकहॉक, लैंड रोवर फ्रीलैंडर 2 और ऑडी क्यू7 शामिल हैं.

पत्नी साक्षी अपने पति एमएस धोनी को बहुत सपोर्ट करती हैं. 2018-19 के दौरान, जब धोनी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में रन नहीं बना पा रहे थे, तब उनकी काफी आलोचना हुई थी. उस समय साक्षी ने ही एक सोशल मीडिया पोस्ट से सभी आलोचकों को करारा जवाब दिया था.

Leave a comment