भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. क्रिकेट के मैदान पर अपनी चालाक गेंदबाजी के लिए प्रख्यात चहल सोशल मीडिया पर आए दिन मजेदार पोस्ट्स करते रहते हैं. वे भारतीय क्रिकेटर्स के अलावा विदेशी खिलाड़ियों से भी मस्ती-मज़ाक करने के लिए मशहूर हैं. वहीं, उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी अपने डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. हाल ही में चहल और धनश्री से जुड़ी एक और खबर प्रकाश में आ रही है.

दरअसल, चहल और धनश्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें चहल कह रहे हैं, “दोस्तों हर स्पिनर को शादी कर लेनी चाहिए. इस पर धनश्री कहती हैं, “शादी तो ठीक है, लेकिन हर स्पिनर को क्यों?” तब चहल कहते हैं, क्योंकि मैंने गुगली डालना तो अपनी वाइफ से ही सीखा है.”

इस पर अफगानिस्तान के दिग्गज लेग स्पिनर राशिद खान ने मज़े लेते हुए लिखा, “भाई मुझे तो शादी के बगैर गुगली याद है.” साथ ही उन्होंने हंसी वाली इमोजी भी पोस्ट की है.

याद हो कि इससे अलावा चहल और धनश्री ने वर्कआउट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था, जिस पर फैंस ने चहल को द ग्रेट ‘महाबली’ खली से ट्रेनिंग लेने की सलाह दी थी.

गौरतलब है कि चहल और धनश्री ने इंडियन प्रीमियर लीग 2020 से पहले सगाई रचाई थी. धनश्री कोरियोग्राफर और यूट्यूबर होने के साथ-साथ पेशे से एक डेंटिस्ट भी हैं. उन्होंने साल 2014 में डीवाई पाटिल डेंटल कॉलेज से ग्रेजुएशन किया था. इसके अलावा उनके और भी कई शानदार वीडियोज हैं, जिसमें वे डांस करती नज़र आ रही हैं.

Leave a comment