Devdutt Padikkal

युवा भारतीय क्रिकेटर देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए अपने आईपीएल डेब्यू को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। पडिक्कल ने अपने डेब्यू को याद करते हुए खुलासा किया है कि उन्होंने सोचा नहीं था कि आरसीबी उन्हें इतनी जल्दी मौका दे देगी।

21 साल के कर्नाटक के इस बल्लेबाज ने हाल ही में आरसीबी (RCB) के एक पॉडकास्ट पर अपने डेब्यू को याद करते हुए कहा, “साइमन वास्तव में मेरे पास आए और उन्होंने मुझसे मेरे पहले मुकाबले के बारे में बात की थी। मैं ईमानदारी से कहूं तो मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी, मैंने सोचा था कि वह मुझे टीम में जगह देने से पहले कुछ मैच बाहर बैठाएंगे।”

पडिक्कल ने आगे कहा, “तथ्य यह है कि उन्होंने पहले मैच से ही मुझे इतना आत्मविश्वास दिया। उन्हें मुझ पर वह भरोसा और विश्वास है कि मैं सीधे टीम में आ सकता हूं और अच्छा प्रदर्शन कर सकता हूं। आपको बस प्रबंधन और कोचों से विश्वास की जरूरत होती है।” इसके अलावा उन्होंने आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली के साथ अपनी पहली बातचीत के बारे में भी बताया।

देवदत्त पडिक्कल ने कहा, “मैं कोहली से पहली बार एक अभ्यास सत्र के दौरान मैदान में मिला था। मैं फैन की तरह था और अनिश्चित था कि उनके पास कैसे जाऊं और और कैसे बात करूं।” बता दें कि बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज ने साल 2020 में अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की थी। वह पिछले दो सालों से आरसीबी का हिस्सा रहे थे, लेकिन इस साल मेगा नीलामी से पहले फ्रैंचाइजी ने उन्हें रिलीज कर दिया था।

वह 12 और 13 फरवरी को होने वाली नीलामी में उतरेंगे और ऐसा माना जा रहा है कई टीम्स उन्हें खरीदने के लिए मोटी बोली लगा सकती हैं।

Leave a comment

Cancel reply