चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि मैच के दौरान धोनी ने उन्हें अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जमकर लताड़ा था. चाहर ने कहा कि मैदान पर धोनी उनसे सख्त नाराज़ थे, लेकिन मैच के बाद धोनी ने उन्हें गले लगाया.

चाहर के अनुसार, “धोनी भाई मुझसे बहुत नाराज थे. यह एक बड़ी गलती थी, जो मैंने की थी. उन्होंने बहुत सी बातें कही. ईमानदारी से कहूं तो मैं सोच रहा था कि आगे क्या गेंदबाजी करनी है? मैच के बाद मेरी टीम के हर खिलाड़ी ने आकर मुझे बधाई दी. उन्होंने कहा कि मैंने शानदार गेंदबाजी की.”

तेज़ गेंदबाज ने आगे कहा, “धोनी भाई भी मेरे पास आए. उन्होंने मुस्कुराते हुए मुझे गले लगा लिया. उन्होंने कहा अच्छा किया. मुझे पता है कि मैंने दो खराब गेंद डालीं, लेकिन मैंने तुरंत वापसी की. धोनी भाई ने मेरा हौसला बढ़ाया और मुझे अच्छा करने के लिए कहा. मैं बहुत खुश था कि मैंने अपनी टीम की जीत में योगदान दिया.”

क्या है पूरा मामला?

रविवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 18वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मुकाबला जीतने के लिए आखिरी के 2 ओवरों में 39 रन की दरकार थी. इस दौरान गेंदबाजी कर रहे चाहर ने लगातार दो नो बॉल डालीं, जिसके बाद सीएसके टीम के कप्तान एमएस धोनी का गुस्सा सातवें आसमान पर आ गया. हालांकि मुश्किल से मुश्किल मैच में भी धोनी हमेशा शांत होकर खेलते हैं और इसीलिए दुनियाभर के कई खिलाड़ी और फैंस धोनी की इस खूबी की हमेशा तारीफ करते हैं, लेकिन उन्होंने चाहर के पास जाकर बीच मैदान पर उनकी जमकर क्लास लगाई. रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी ने उन्हें गालियां देते हुए लताड़ा. हालांकि मैच के बाद माही ने चाहर को गले लगाकर शाबाशी दी.

देखें वीडियो-

हमें ट्विटर पर फ़ॉलो करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें

www.twitter.com/CrictodayHindi

Leave a comment

Cancel reply