top-5 news

विराट कोहली का फोन आ रहा है ‘स्विच ऑफ़’, कोहली के गुरु ने जताई चिंता

विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने विराट कोहली को एकदिवसीय कप्तानी से हटाने के बारे में गलत बयान देने के लिए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को फटकार लगाई है. उन्होंने ये भी खुलासा किया कि विराट कोहली का फोन ‘स्विच ऑफ’ आ रहा है.

विराट-अनुष्का की शादी को हुए 4 साल पूरे, कोहली ने पत्नी के लिए लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आज अपनी शादी की चौथी सालगिरह सिलिब्रेट कर रहे हैं। विराट और अनुष्का साल 2017 में शादी के बंधन में बधे थे। इस साल दोनों के लिए यह इसलिए भी खास है, क्योंकि इस बार उनके साथ वामिका भी है। किंग कोहली ने इस अवसर पर सोशल मीडिया पर अनुष्का को सालगिरह विश करते हुए एक प्यारा सा संदेश लिखा है।

कोहली को कप्तानी से हटाए जाने से खफा हुए उनके बचपन के कोच, गांगुली को लगाई फटकार

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने हाल ही में विराट कोहली को वनडे टीम से हटाकर रोहित शर्मा को टीम की अगुवाई सौंप दी है। इससे पहले कोहली ने भारत की टी20 टीम की कप्तानी छोड़ दी थी। उन्होंने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 से पहले ऐलान करते हुए कहा था कि वह वर्कलोड के चलते यह फैसला ले रहे हैं। अब रोहित टी20 के साथ-साथ वनडे टीम के भी कप्तान बन चुके हैं।

पहले एशेज टेस्ट में मिली जीत से गदगद हुए कप्तान कमिंस, खिलाड़ियों की तारीफ में पढ़े कसीदे

पेट कमिंस की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शनिवार को एशेज के पहले टेस्ट मुकाबले में इंग्लैंड को 9 विकेट से मात दी और सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। इस सीरीज के आगाज से पहले टिम पेन ने टीम की कप्तानी छोड़ दी थी, जिसके बाद कमिंस को ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम की कमान सौंपी गई। बतौर कप्तान पेट कमिंस की यह पहली सीरीज है और इस जीत के साथ उनकी शुरुआत शानदार हुई है।

Ashes 2021: अपने डेब्यू टेस्ट में एलेक्स कैरी ने रचा इतिहास, ऋषभ पंत का तोड़ा रिकॉर्ड

ऑस्ट्रेलिया ने एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मुकाबले में इंग्लैंड को 9 विकेट से करारी शिकस्त देकर सीरीज में 1-0 बढ़त बनाई। इस मैच में डेब्यू करने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी ने अपने नाम नया रिकॉर्ड दर्ज किया। उन्होंने भारतीय खिलाड़ी ऋषभ पंत सहित कई क्रिकेटर्स का रिकॉर्ड ध्वस्त किया। कैरी ने अपने पहले इंटरनेशनल टेस्ट मुकाबले में सबसे अधिक कैच पकड़ने वाले विकेटकीपर बन गए हैं। वह विकेट के पीछे सर्वाधिक डिसमिसेल करने की सूची में पहले स्थान पर गाबिज हो गए हैं।

Leave a comment

Cancel reply