उन्होंने बुधवार को अपनी तीसरी बेटी इस्ला रोज वॉर्नर के जन्मदिन के अवसर पर एक खूबसूरत पोस्ट शेयर की है।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के धाकड़ सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहते हैं। अकसर वॉर्नर अपने परिवार संग तस्वीरें और वीडियोज साझा करते रहते हैं। इसी बीच उन्होंने बुधवार को अपनी तीसरी बेटी इस्ला रोज वॉर्नर के जन्मदिन के अवसर पर एक खूबसूरत पोस्ट शेयर की है। बता दें कि इस्ला 30 जून को दो साल की हो गई हैं।

डेविड वॉर्नर ने यह पोस्ट अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है और इसमें इस्ला की बेहद क्यूट तस्वीरें लगाईं हैं। 34 साल के बाएं हाथ के बल्लेबाज ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “हमारी नन्हीं इस्ला को दूसरे जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। आपने हमने बहुत आनंद और आनंद दिया है। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं।” इसके साथ ही उन्होंने कैंडिस वॉर्नर को भी टैग किया है।

इससे पहले डेविड वॉर्नर ने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन के संग के मीम शेयर किया था। वॉर्नर SRH के प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। हाल ही में उनके एक फैन ने उन्हें एक नई दक्षिण भारतीय फिल्म का एक मीम भेजा था, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। इस तस्वीर में विलियमसन और वॉर्नर बाइक चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह तस्वीर ओरिजिनल नहीं है, बल्कि इसे एक फैन ने एडिट करते हुए दोनों खिलाड़ियों के चेहरे लगा दिए।

यह भी पढ़ें | मैं कभी पाकिस्तान टीम का कप्तान नहीं बनना चाहूंगा!

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई उप-कप्तान ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, “यह प्यार मुझे बताता है कि हमारे कितने अद्भुत समर्थक हैं। अपनी तस्वीरें और वीडियो भेजने के लिए धन्यवाद। बहुत प्यार।” डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन आईपीएल टीम SRH में खेलते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के पहले चरण में हैदराबाद का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। उन्होंने 7 मुकाबलों में से मात्र एक में जीत दर्ज की थी, जबकि 6 में हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में टीम के खराब प्रदर्शन को देखते हुए मैनेजमेंट ने वॉर्नर की जगह विलियमसन को कप्तान बना दिया था।