Candice-Warner
वीडियो में देखा जा सकता है कि डेविड सुपरडैड बनकर अपनी बेटियों के लिए नास्ता बना रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वे वॉर्नर और बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें कंगारू बल्लेबाज पिता का फर्ज निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि डेविड सुपरडैड बनकर अपनी बेटियों के लिए नास्ता बना रहे हैं। इतना ही नहीं वे बच्चों संग खेलते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

कैंडिस वॉर्नर ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “मुझसे अक्सर पूछा जाता है कि “weekend के लिए आपकी क्या योजनाएं हैं? वॉर्नर हाउस में जब सुपर डैड डेविड वॉर्नर घर पर होते हैं तो हमारी सुबह या दोपहर ऐसी ही होती है। हमारे लिए सप्ताहांत का पूरा मतलब बच्चों के बारे में है, ऐसे पल को हम मिस कर रहे हैं, लेकिन डैडी के घर आने के बाद आने वाले हफ्तों के लिए हम काफी उत्साहित हैं।”

डेविड वॉर्नर ने भी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “अब मैं आप सभी को देखने का इंतजार नहीं कर सकता हूं।” वीडियो पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। याद हो तो कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया गया था। इसके बाद 15 दिनों तक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को मालदीप में रहना पड़ा था। हालांकि, अब वे सभी अपने देश लौट चुके हैं, लेकिन अभी वे सभी क्वारंटीन में हैं।

बहरहाल, वॉर्नर ने आईपीएल के इस सीजन में SRH के लिए 6 मुकाबलों में कप्तानी की, लेकिन टीम मैनेजमेंट ने उन्हें टीम के खराब प्रदर्शन के बाद उनकी जगह विलियमसन को कप्तान बना दिया था। अब ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज वॉर्नर जुलाई में वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दौरान मैदान पर नजर आएंगे। जुलाई में ऑस्ट्रेलियाई टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर जाएगी।

Leave a comment

Cancel reply