राशिद ने घर पहुंचते ही अपने आलीशान घर की तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा की है।

कोविड-19 की दूसरी लहर के चलते इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन को बीच में ही स्थिगित करने का फैसला लिया। आईपीएल 2021 के सस्पेंड होने के बाद सभी टीम्स के खिलाड़ी अपने-अपने घर लौट गए। अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान जो आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा हैं वे भी अपने घर सुरक्षित पहुंच गए हैं। ऐसे में राशिद ने घर पहुंचते ही अपने आलीशान घर की एक तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा की है।

अफगानिस्तान के इस लेग स्पिनर की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और फैंस भी इस पर कमेंट कर रहे हैं। खान साहब ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “जुम्मा मुबारक।” इसके साथ ही उन्होंने लोगों से घर पर सुरक्षित रहने कि भी अपील की है। इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनिल व्याट ने भी राशिद खान की इस पोस्ट पर कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट में लिखा, “क्या पैलेस है।”

वहीं, डेनियल व्याट के अलावा ड्वेन ब्रावो और हरभजन सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। ब्रावो ने कमेंट करते हुए लिखा, “वाह, भाई, तुम्हारा घर है या होटल है, सुरक्षित रहो मेरे दोस्त।” हरभजन ने कमेंट में लिखा, “क्या बात है। अपने घर की कुछ और भी तस्वीरें शेयर करें।”

भले ही आईपीएल का 14वां सीजन पूरा नहीं हो पाया, लेकिन 22 साल के दाएं हाथ के स्पिनर ने इस साल भी अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया। राशिद खान ने आईपीएल टीम SRH की तरफ से खेलते हुए 7 मुकाबलों में 10 विकेट चटकाए। उन्होंने अब तक आईपीएल में 69 मैच में 85 विकेट हासिल किए हैं।

Leave a comment