Ambati Rayudu
गौतम गंभीर ने अंबाती रायुडू को चेन्नई सुपर किंग्स का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बताया

भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायुडू गुरुवार को अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। फ्रेंचाइजी के अलावा साथी खिलाड़ियों ने भी बर्थडे विश किया है। सीएसके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर रायुडू के लिए एक वीडियो साझा की है, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी उन्हें खास संदेश दे रहे हैं।

तीन बार की आईपीएल चैंपियन सीएसके ने वीडियो के साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। वीडियो में सबसे पहले वेस्टइंडीज के क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो ने अंबाती रायुडू को एक रैप सॉन्ग के जरिए बर्थडे विश किया। इसके बाद फाफ डु प्लेसिस ने रायुडू को बधाई दी।

इस दौरान दाएं हाथ के बल्लेबाज को रॉबिन उथप्पा ने भी विश किया और कहा, “इस दिन की ढेर सारी शुभकामनाएं भाई, जब हम 11 या 12 साल के थे तब से मैंने आपको देखा है। मैंने हमेशा से जाना और देखा और समझा है कि आप एक विशेष खिलाड़ी हैं, लेकिन इन सालों में मुझे आपको एक इंसान के रूप में जानने का अवसर मिला है। मेरे और मेरे परिवार की तरफ से आपको जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां।”

इसके अलावा अंबाती रायुडू को सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग और अन्य खिलाड़ियों ने भी जन्मदिन की बधाई दी। इतना ही नहीं बीसीसीआई ने भी रायुडू के बर्थडे पर शुभकामनाएं भेजीं। इस समय अंबाती संयुक्त अरब अमीरात में हैं, जहां आईपीएल 2021 का दूसरा चरण खेला जा रहा है। वे लीग में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेल रहे हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे चरण में एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके ने अपने अभियान की शुरुआत बेहतरीन की। उन्होंने दूसरे फेज में अपना पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला था, जिसमें उन्होंने मौजूदा चैंपियंस को 20 रनों से हराया था। अब सीएसके शुक्रवार को आईपीएल 2021 के 35वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैदान पर उतरेगी।

Leave a comment

Cancel reply