क्रिकेटर्स ने फैंस को ईद उल अजहा की बधाई दी

भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने बुधवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ईद उल अजहा के अवसर पर सभी को शुभकामनाएं दी हैं। इरफान ने ट्वीट में अपने बेटे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “सभी को ईद की शुभकामनाएं।” वहीं, यूसुफ पठान ने भी त्योहार पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दीं।

यूसुफ ने ट्वीट में लिखा, “सभी को ईद उल अजहा की बधाई और शुभकामनाएं। अल्लाह आपको शांति दे।” पठान ब्रदर्स के अलावा पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भी ईद की सबको शुभकामनाएं देते हुए एक खास संदेश साझा किया।

26 साल के पाकिस्तानी क्रिकेटर ने ट्वीट में लिखा, “सभी को हज और ईद उल अजहा की हार्दिक शुभकामनाएं। खासतौर पर इस टीम का हर एक सदस्य, जो महीनों से नेशनल ड्यूटी पर क्वारंटाइन लाइफ में रह रहा है। यह ईद आपके जीवन में शांति और समृद्धि लाए, आमीन।”

वहीं, भारत के कई खिलाड़ियों ने भी फैंस को ईद की बधाई दी। उमेश यादव ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, “ईद मुबारक! सभी के अच्छे स्वास्थ्य, खुशी की कामना करते हैं।” उमेश के अलावा पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने भी ईद की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, “ईद मुबारक, यह ईद हमारे जीवन में ढेर सारी अच्छी सेहत, खुशियां और समृद्धि लाए।”

इन क्रिकेटर्स ने भी ईद उल अजहा की बधाई दी। देखें ट्वीट –

Leave a comment