Sourav Ganguly
बीसीसीआई ने विराट कोहली की जगह बुधवार को रोहित शर्मा को वनडे कप्तान बनाने की घोषणा की.

विराट कोहली को उनके प्रभावशाली रिकॉर्ड के बावजूद एकदिवसीय कप्तान के रूप में बर्खास्त करने से पूर्व भारतीय क्रिकेटर और 1983 वर्ल्ड कप की विजेता टीम के हिस्सा रहे मदन लाल नाखुश हैं.

बीसीसीआई ने विराट कोहली की जगह बुधवार को रोहित शर्मा को वनडे कप्तान बनाने की घोषणा की. आपको बता दें कि संयुक्त अरब अमीरात में विश्व कप से पहले विराट कोहली ने टी20 कप्तान का पद छोड़ने का ऐलान किया था, लेकिन वनडे और टेस्ट टीम का नेतृत्व करने की इच्छा व्यक्त की थी. वह अभी भी टेस्ट कप्तान बने हुए हैं.

मदन लाल ने गुरुवार को मिड-डे को बताया, “मुझे नहीं पता कि चयनकर्ताओं और बीसीसीआई ने इस बारे में क्या सोचा है, लेकिन अगर वह (कोहली) सही परिणाम दे रहे हैं तो उसे बदलें क्यों? मैं टी20 को समझ सकता हूं [उन्होंने कप्तान के रूप में पद छोड़ दिया] क्योंकि वहां बहुत क्रिकेट है और वह दो अन्य प्रारूपों पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं. लेकिन अगर आप सफल होते हैं और आपको हटा दिया जाता है, तो यह निश्चित रूप से चुभने वाली बात है.”

उन्होंने कहा, “मैं सोच रहा था कि कोहली 2023 विश्व कप तक कप्तान के रूप में बने रहेंगे. एक टीम बनाना बहुत मुश्किल है, लेकिन नष्ट करना आसान है.”

Leave a comment

Cancel reply