Kevin Pietersen icc world cup 2023
इसी पर मैक्लेनाघन ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि "न्यूजीलैंड ने कल खेला भाई." बता दें कि केविन के मुताबिक भारत और इंग्लैंड फाइनल में पहुंचेगी.

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (ICC World Cup 203) की शुरुआत 5 अक्टूबर से होगी, लेकिन इस मार्की टूर्नामेंट के लिए मौजूदा समय में सभी टीमें अभ्यास मैच खेल रही हैं. प्रैक्टिस मैच सभी टीमों के उन खिलाड़ियों के लिए काफी महत्वपूर्ण है, जो खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. अभ्यास के जरिए फॉर्म में वापस आने का उनके पास अच्छा मौका है. इसी कड़ी में शनिवार यानी आज भारत और इंग्लैंड के बीच गुवाहाटी में अभ्यास मैच खेला जाना था, लेकिन ये मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया. इसी मैच पर इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने एक ट्वीट किया, जिस पर न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मिचेल मैक्लेनाघन (Mitchell McClenaghan) ने मजाकिया अंदाज में प्रतिक्रिया दी है.

दरअसल, भारत और इंग्लैंड को वर्ल्ड कप जीतने के लिए प्रबल दावेदार माना जा रहा है. इसी बीच अभ्यास मैच से ठीक पहले पीटरसन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा, “क्या विश्व कप का फाइनल आज अभ्यास मैच में खेला जा रहा है?” इसी पर मैक्लेनाघन ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि “न्यूजीलैंड ने कल खेला भाई.” बता दें कि केविन के मुताबिक भारत और इंग्लैंड फाइनल में पहुंचेगी. तो वहीं कीवी खिलाड़ी के मुताबिक इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीम फाइनल में खेलेंगी.

बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम ने शुक्रवार को हैदराबाद के मैदान पर पाकिस्तान से अभ्यास मैच खेला था. इस मैच में कीवी टीम ने पाकिस्तान को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी थी. मेन इन ग्रीन ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था और 50 ओवरों में 5 विकेट खोकर 345 रन बनाए थे. इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने मात्र 43.4 ओवर में ही मैच को जीत लिया था.