Shreyas Iyer
श्रेयस अय्यर ने अपने पहले टेस्ट में शानदार प्रदर्शन किया और शतक जड़ा.

श्रेयस अय्यर ने कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे टेस्ट में पदार्पण करने के बाद टेस्ट क्रिकेट खेलने के अपने बचपन के सपने को पूरा किया. श्रेयस अय्यर ने अपने पहले टेस्ट में शानदार प्रदर्शन किया और मेडन शतक जड़ा. डेब्यू टेस्ट मैच में शतक जड़ने वाले अय्यर 16वें भारतीय बने.

चैट के दौरान, 26 वर्षीय ने 2014 में उसी स्थान पर अपने रणजी ट्रॉफी पदार्पण को याद किया. उन्होंने साथी खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव को उनके शुरुआती दिनों में उनका समर्थन करने के लिए भी धन्यवाद दिया.

श्रेयस अय्यर ने बीसीसीआई के एक वीडियो में बात करते हुए कहा, “टेस्ट क्रिकेट खेलना हमेशा से मेरा सपना था लेकिन चीजें दूसरी तरह से चली गईं और मैंने पहले टी20 आई, वनडे और अब टेस्ट क्रिकेट खेला. लेकिन, कभी देर नहीं हुई और टेस्ट डेब्यू पर शतक बनाने पर मुझे बहुत खुशी हुई. इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता”.

उन्होंने कहा, “कानपुर स्टेडियम मेरे लिए वाकई भाग्यशाली रहा है. मेरा पहला रणजी सीजन सूर्यकुमार की कप्तानी में था और मैं अपनी पहली चार पारियों के बाद उन्हें मेरा समर्थन करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, क्योंकि उस समय मुझे लगा कि मैं टीम से बाहर हो जाऊंगा”.

Leave a comment

Cancel reply