rameez raja crictoday
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के नए नवेले अध्यक्ष रमीज राजा ने बड़ा बयान दिया है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के नवनिर्वाचित चेयरमैन रमीज राजा ने हाल ही में भारत और पाकिस्तान द्विपक्षीय सीरीज को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. रमीज़ ने कहा है कि इस पर उन्हें फिलहाल किसी बात की जल्दी नहीं हैं. उनका मानना है कि मौजूदा समय में यह नामुमकिन जैसा है.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कहा, “यह बहुत ही बड़ी चुनौती है और प्रधानमंत्री ने मुझे यह बहुत ही मुश्किल काम करने का जिम्मा दिया है. अभी तो बहुत सारी चीजों को सही करने की जरुरत है. देखिए, इस वक्त भारत और पाकिस्तान के बीच द्वीपक्षीय सीरीज करना तो नामुमकिन है.”

राजा ने आगे कहा, “यहां के खेल का मोडल राजनीति की वजह से बर्बाद किया हुआ है. इस समय तो हमारा सारा ध्यान इसके रुतबे को सही करने का होगा और हम इस चीज को लेकर किसी तरह की जल्दी में नहीं हैं. हमें इस समय घरेलू और स्थानीय क्रिकेट को बेहतर करने पर ध्यान देना है.”

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) में अब तक का यह सबसे बड़ा बदलाव देखने को मिला है. दरअसल, यह तबदीली पीसीबी के चेयरमैन के तौर पर हुई है. पाकिस्तान क्रिकेट में ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी क्रिकेटर ने पीसीबी के चेयरमैन पद की कमान संभाली है.

गौरतलब है कि पिछले कई सालों से भारत और पाकिस्तान के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐसे में दोनों देशों के दरमियान क्रिकेट संबंध भी अच्छे नहीं हैं, लेकिन आईसीसी के मेजर टूर्नामेंट्स में इंडिया-पाक की टीम्स आपस में टकराती रहती हैं.

Leave a comment

Cancel reply