Mohammad Nabi
अफगानिस्तान को हार झेलनी पड़ी.

रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला हारने के बाद अफगानिस्तान टीम आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 से बाहर हो गई. इसके बाद अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने पूरा प्रयास किया, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. बता दें कि अफगानिस्तान ने सुपर-12 चरण में पांच मुकाबले खेले, जिनमें से उन्हें 3 में हार और 2 में जीत मिली.

नबी ने कहा, “टॉस जीतने और बोर्ड पर अच्छा स्कोर करने की हमारी योजना रही है, लेकिन हमने अच्छी शुरुआत नहीं की. फिर नजीब हमें वापस ले आए, लेकिन फिर से हम वापस नहीं आए.”

उन्होंने आगे कहा, “हम इस पिच पर 30 रन पीछे थे. हम 150-160 पर नजर गड़ाए हुए थे, यह एक अच्छा स्कोर होता. हमारी गेंदबाजी मजबूत है, लेकिन हमें अच्छा स्कोर नहीं मिला.”

यह भी पढ़ें | T20 World Cup: न्यूजीलैंड ने काटा भारत का पत्ता, सेमीफाइनल में बनाई जगह

वहीं, कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी टीम ने शानदार प्रदर्शन किया. साथ ही विलियमसन ने अफगानिस्तान की टीम को खतरनाक बताया.

विलियमसन ने कहा, “यह एक मजबूत प्रदर्शन था. हम जानते हैं कि अफगानिस्तान की यह टीम कितनी खतरनाक है, उनके पास सभी विभागों में मैच विजेता हैं. पहले गेंद के साथ टोन सेट करना अच्छा था, कुछ शुरुआती विकेट लेना हमेशा अच्छा होता है.”

Leave a comment

Cancel reply