'एशिया कप में विराट करेंगे ओपनिंग', पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने की बड़ी भविष्यवाणी

भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने एशिया कप में विराट कोहली (Virat Kohli) के रोल पर बड़ा बयान दिया है। पूर्व क्रिकेटर का मानना है कि 27 अगस्त से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट में केएल राहुल (KL Rahul) की गैरमौजूदगी में दाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज को बतौर ओपनर आजमाया जा सकता है।

37 साल के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा, “विराट कोहली की क्षमताओं पर कोई शक नहीं है। यह बस उनकी फॉर्म के बारे में है। यह इस बारे में है कि आप उन्हें किस पोजीशन पर बल्लेबाजी करते देखना चाहते हैं, इसलिए एशिया कप काफी अहम हो चुका है। उनके लिए नहीं, बल्कि भारतीय टीम के दृष्टिकोण से, ताकि उन्हें पता चल सके कि उन्हें सही कॉम्बिनेशन मिला है या नहीं।”

पार्थिव ने एशिया कप में विराट से ओपनिंग कराने का सुझाव देते हुए आगे कहा, “मैं कॉम्बिनेशन पर बात करता रहूँगा क्योंकि, यही सफलता की चाबी हो सकती है। आप एशिया कप के दौरान विराट कोहली को ओपन करते हुए देख सकते हैं क्योंकि, केएल राहुल अभी पूरी तरह फिट नहीं हैं और भारत ने काफी सारे ओपनर प्रयोग कर लिए हैं। वे ईशान किशन, ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव के साथ इस सीरीज में कोशिश कर चुके हैं।”

गौरतलब है कि अपने करियर के सबसे खराब दौर से गुजर रहे विराट कोहली को अभी क्रिकेट से ब्रेक दिया गया है। इंग्लैंड दौरे के बाद कोहली को वेस्टइंडीज और ज़िम्बाब्वे के खिलाफ आराम मिला है। 2022 में उन्होंने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में कुल मिलाकर लगभग 25 की औसत से रन बनाए हैं, जोकि किसी भी कैलेंडर ईयर में इस दिग्गज बल्लेबाज का सबसे खराब बल्लेबाजी औसत है।

Q. विराट कोहली की उम्र कितनी है?


A.
33 वर्ष

Leave a comment

Cancel reply