kohli anushka
खेल जगत में ट्विटर पर सबसे ज्यादा पसंद की गई विराट कोहली की पोस्ट

माइक्रो ब्लॉगिंग साईट ट्विटर ने अपने प्लेटफॉर्म पर उन ट्रेन्ड्स, ट्वीट और हैश टैग की लिस्ट जारी की है, जिनका साल 2021 में ट्विटर (इंडिया) पर दबदबा रहा. इस मामले में अगर क्रिकेट से जुड़े पोस्ट्स की बात करें तो टीम इंडिया के लिमिटेड ओवर्स के पूर्व कप्तान विराट कोहली का ट्वीट इस साल सबसे ज्यादा लाइक किया गया. वहीं, ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज पैट कमिंस का ट्वीट सर्वाधिक बार रीट्वीट किया गया.

इस साल की शुरुआत में विराट कोहली ने अपनी बेटी के जन्म को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसे भारत समेत कई देशों में सबसे ज्यादा पसंद किया गया. कोहली का यह ट्वीट इस साल का सबसे ज्यादा पसंद किया ट्वीट है.

कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं.”

दूसरी तरफ, भारत में कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान ऑस्ट्रलियाई दिग्गज तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने यहां कोरोना राहत के लिए दान दिया और अन्य लोगों को भी ऐसा करने के लिए ट्वीट किया. दाएं हाथ के पेसर का यह ट्वीट 2021 में भारत में सबसे ज्यादा रीट्वीट किया गया ट्वीट बन गया है.

Leave a comment

Cancel reply