kohli mother
विराट कोहली ने इस अंदाज में दी अपनी मां को जन्मदिन की बधाई, साझा की इमोशनल पोस्ट

भारतीय (India) टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) फिलहाल दक्षिण अफ्रीका (South Africa) में मौजूद हैं, जहां वे टीम इंडिया के साथ मेजबानों के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त हैं. उन्होंने वहां से एक तस्वीर साझा करते हुए अपनी मां सरोज कोहली (Saroj Kohli) को जन्मदिन की बधाइयां दी हैं.

कोहली ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाएं मां…! 33 साल के कोहली इस तस्वीर में अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह फोटो उस समय की है, जब वे अपने परिवार के साथ 2016 में गोल्डन टेम्पल गए थे.

यह भी पढ़ें | जोहांसबर्ग टेस्ट में 7 विकेट चटकाने वाले ‘लॉर्ड’ शार्दुल ने बताया, क्या है उनकी इस कामयाबी का राज़?

हालांकि, कोहली के प्रशंसकों को इस बात से काफी निराशा हुई कि वे पीठ में होने वाली ऐंठन के चलते दूसरे टेस्ट में नहीं खेल सके. ऐसे में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी जोहांसबर्ग टेस्ट में उनकी जगह केएल राहुल कप्तानी कर रहे हैं.

वहीं, भारतीय (India) टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteswar Pujara) ने कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. उन्होंने कहा है कि कोहली पहले से बेहतर हैं और वे जल्द ही पूरी फिटनेस हासिल कर लेंगे, यानी कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट में खेल सकते हैं.

Leave a comment

Cancel reply