virat kohli
चोपड़ा ने यह भी कहा कि कोहली बीसीसीआई के मुख्य सिलेक्टर के बयान पर जल्द पलटवार करेंगे।

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बीसीसीआई (BCCI) के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा (Chetan Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के कप्तानी विवाद के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उनके अनुसार, चेतन शर्मा के बयान के बाद भारतीय टेस्ट टीम (Team India) के कप्तान और प्रशासकों के बीच टकराव और भी बढ़ सकता है। चोपड़ा ने यह भी कहा कि कोहली बीसीसीआई के मुख्य सिलेक्टर के बयान पर जल्द पलटवार करेंगे।

44 साल के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस मामले पर बातचीत करते हुए कहा, “चेतन शर्मा ने एक स्पष्टीकरण जारी किया है कि सभी ने विराट को टी20 टीम (T20 Team) की कप्तानी नहीं छोड़ने के लिए कहा था कि इसका समय सही नहीं है, विश्व कप पर इसका प्रभाव पड़ेगा, लेकिन कप्तान कोहली नहीं माने। हर कोई जो चयन समिति की बैठक में था- चयनकर्ता, बीसीसीआई अधिकारी, संयोजक – सभी ने विराट कोहली से पद ना छोड़ने का अनुरोध किया।”

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा, “यह चेतन शर्मा का बयान है, लेकिन कप्तान ने कहा कि वह पद छोड़ना चाहते हैं। वहीं कप्तान ने कहा था कि किसी ने उनसे कुछ भी नहीं पूछा और सभी ने कहा कि ये एक बहुत ही प्रगतिशील कदम है।” इसके अलावा दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि चेतन शर्मा के इस बयान पर विराट कोहली की तरफ से भी प्रतिक्रिया जरूर आएगी।

उन्होंने कहा, “साल 2022 में कोई अफवाह और सूत्र नहीं होना चाहिए। हालांकि, चेतन शर्मा के बयान के बाद शायद विराट कोहली की तरफ से भी बयानबाजी होगी, क्योंकि अब तक यही हो रहा है – एक व्यक्ति कुछ कहता है और दूसरा उसका खंडन करता है। यह वास्तव में अच्छा नहीं है, लेकिन फिर अगर ऐसा होता है तो आश्चर्यचकित ना हों।”

Leave a comment

Cancel reply