virat kohli
कोहली अपने 100वें टेस्ट में कर सकते हैं ऐसा कारनामा, जिसे अब तक कोई भारतीय नहीं कर पाया है

इंग्लैंड (England) के पूर्व दिग्गज स्पिनर मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने भारतीय (India) टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मुकाबलों की आगामी टेस्ट सीरीज में रन नहीं बनाए तो उन्हें इंडिया की टेस्ट टीम से बाहर किया जा सकता है.

पनेसर ने एएनआई से बात करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि कोहली बहुत प्रेरित होंगे, क्योंकि वह जानते हैं कि अगर वह टेस्ट क्रिकेट में बहुत अधिक रन नहीं बनाते हैं, तो उन्हें टीम से बर्खास्त किया जा सकता है, इसलिए वे प्रदर्शन करने के दबाव में है, लेकिन उन्हें अच्छा प्रदर्शन करने और वास्तव में कुछ जीत हासिल करने की जरूरत है.”

यह भी पढ़ें | 41 साल के हरभजन सिंह ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से किया संन्यास का ऐलान

उन्होंने आगे कहा, “अब कोहली को यह सोचना चाहिए कि दक्षिण अफ्रीका में कैसे जीत हासिल की जाए, जो कि कहीं अधिक महत्वपूर्ण है और मुझे लगता है कि बीसीसीआई उनसे यही चाहता है. उन्हें इस टेस्ट सीरीज को जीतने के लिए बेस्ट प्लेइंग इलेवन खिलानी चाहिए.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीसीसीआई ने कुछ समय पहले ही कोहली को वनडे टीम की कप्तानी से हटाकर रोहित शर्मा को इस प्रारूप का कप्तान बनाया है. इसके अलावा कोहली पिछले दो सालों में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में एक भी शतक लगाने में कामयाब नहीं हुए हैं.

Leave a comment

Cancel reply