kohli
इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट प्रोमोशन के लिए करोड़ों रूपय का चार्ज करते हैं विराट कोहली

भारतीय (India) टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटर्स में गिना जाता है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की तरफ से उन्हें प्रति वर्ष 7 करोड़ रूपय की सैलरी दी जाती है. दाएं हाथ का यह बल्लेबाज बीसीसीआई के ए-प्लस ग्रेड में शामिल है.

33 साल के विराट कोहली का एक और कमाई का ज़रिया है और वो है इंस्टाग्राम. हाल ही में साल 2021 की होपर्स की इंस्टाग्राम रिच लिस्ट में यह खुलासा हुआ है कि कोहली एक पोस्ट का प्रोमोशन करने के लिए 5 करोड़ रूपय का चार्ज करते हैं. हालांकि, वे इस फेहरिस्त में 19वें स्थान पर हैं.

कोहली के अलावा बॉलीवुड की अदाकारा प्रियंका चोपड़ा भी ऐसी भारतीय सेलिब्रिटी हैं, जो इंस्टाग्राम के टॉप अमीरों की लिस्ट में शामिल हैं. प्रियंका को एक प्रमोशनल पोस्ट के लिए 3 करोड़ रुपये मिलते हैं.

यह भी पढ़ें | कोहली बेहद ख़ास कप्तान हैं, लेकिन उनकी कदर नहीं की गई – पूर्व भारतीय बल्लेबाज

इस सूची में सबसे पहले स्थान पर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं, जो एक इंस्टा पोस्ट के प्रोमोशन के लिए 11 करोड़ रूपय लेते हैं. उनके अलावा दिग्गज डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर ड्वेन ‘द रॉक’ जॉनसन और सिंगर-एक्ट्रेस अरियाना ग्रान्डे इस लिस्ट में क्रमश: दूसरे और तीसरे नंबर पर आते हैं.

Leave a comment

Cancel reply